Dhanbad | 04 Aug, 2021 (1 year, 10 months ago)

Property Law

for land

sir mere dadaji ek agreement kiye the jisme another party ko land registry tb karna tha jo vo full payment kare lekin another party full payment karne ke bjaaye mere dadaji jo ki 80 age ke h unpe case bna ke unhe areest karya liya lekin medical prmbl ke vja se vo hospital me h aur vo log arrested paper work me dikhaye nhi h sir mere dadaji vo log se baar baar payment karne ko khe leink vo log police case kar diye aur unko maashik haalt bhi khrb kiya ja rha h
04 Aug, 2021 | 09:52

Sir aap immediately high court mein petition lgaiye iske against. For any further assistance, feel free to contact me on my e-mail "shubhampabbiadv@gmail.com"

Shubham Pabbi & Associates

04 Aug, 2021 | 07:57

Aap mujhe mail kare sakte ho

Asker 04 Aug, 2021 | 11:16

sir please see ur email and suggest me fast for my grandfather

04 Aug, 2021 | 07:57

Aap mujhe puri jaankari dijiye


Advice on call

Fixed fee on-call advice
from expert lawyers.

talk to a lawyer

Get free Quotes

Post a requirement & get quotes from verified lawyers.

Get Free Legal Advice

Need legal help?

Send us your requirements and get free proposals directly to your inbox.

Get free proposals