Gwalior | 25 Jun, 2021 (1 year, 9 months ago)

Property Law

Family property dispute

Ham joint family m rehte h and mere papa apna khud ka business karte h and Mere grandfather ki property mai mere chacha and tau mere papa ko unka hissa nahi de rahe....mere grandfather ki death ho gai aur wo property ka batwara nahi kar paae....mujhe mere father ko unka property m hissa dilana h.....aur mai chahta hu jab tak wo mere papa ko unka hissa na de tab tak mere grandfather ki property ko wo bhi use na kar sake...and jald s jald mere papa ko unka barabar ka hissa mile....
25 Jun, 2021 | 06:37

Aap mujhe call karo baat karte hai
Mobile no 9359867870


Advice on call

Fixed fee on-call advice
from expert lawyers.

talk to a lawyer

Get free Quotes

Post a requirement & get quotes from verified lawyers.

Get Free Legal Advice

Need legal help?

Send us your requirements and get free proposals directly to your inbox.

Get free proposals